T20 World Cup 2024 : इंग्लैंड ने किया विश्व कप स्क्वाड का ऐलान, इन 15 खिलाड़ियों को मिली टीम में जगह

टी20 विश्व कप 2024 के लिए इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने आज अपनी 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। इंग्लैंडस टीम में खतरनाक तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की वापसी हुई है। जोफ्री की टीम में एंट्री लगभग एक साल के बाद हुई है। काफी समय से चोट के चलते आर्चर क्रिकेट मैदान से दूर चल रहे थे। इसके अलावा क्रिस जॉर्डन को भी टीम में शामिल किया गया है।


India T20 World Cup Squad : टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड का ऐलान, इन 15 खिलाड़ियों को मिली टीम में जगह


टीम का स्क्वाड सामने आने के बाद बल्लेबाजी काफी मजबूत दिखाई दे रही है। बल्लेबाजी में जोश बटलर, विल जैक, फिल सॉल्ट और जॉनी बेयरस्टो को शामिल किया गया है। ये सभी बल्लेबाज फिलहाल आईपीएल 2024 में अपनी खतरनाक बल्लेबाजी से धमाल मचा रहे हैं और ये सारे ही बल्लेबाज आईपीएल में इस बार शतक भी लगा चुके हैं। बेन स्टोक्स चोटिल होने के चलते पहले ही विश्व कप से बाहर हो गए थे, जिसके चलते टी20 विश्व कप में इंग्लैंड टीम की कमान जोश बटलर के हाथों में है।


इसके अलावा ऑलराउंडर के रूप में मोईन अली, बेन डकेट और लियम लिविंगस्टोन को टीम में शामिल किया गया है। निचले क्रम में हैरी ब्रूक और सैम करन टीम को मजबूती देंगे। इसके अलावा आदिल रशिद और टॉम हार्टले स्पिन गेंदबाजी डिपार्टमेंट संभालते हुए दिखाई देंगे।


इंग्लैंड टीम का 15 सदस्यीय स्क्वाड

जोस बटलर (कप्तान), मोईन अली, जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टो, हैरी ब्रुक, सैम कुरन, बेन डकेट, टॉम हार्टले, विल जैक, क्रिस जॉर्डन, लियाम लिविंगस्टोन, आदिल राशिद, फिल साल्ट, रीस टॉपले, मार्क वुड।

क्रिकेट जगत की न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें www.extrapoint.in | live क्रिकेट मैच की पल पल की अपडेट्स, और live score देखने के लिए हमारी वेबसाइट फॉलो करे www.extrapoint.in |

Latest News