T20 World Cup 2024: पाकिस्तान ने किया विश्व कप स्क्वाड का ऐलान, इन 15 खिलाड़ियों को मिली टीम में जगह

T20 WC 2024 Pakistan Team Squad: टी20 विश्व कप 2024 के लिए आज पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपना 15 सदस्यीय टीम का स्क्वाड जारी कर दिया है। बाबर आजम एक बार फिर से टीम की कप्तानी करते हुए दिखाई देंगे। तेज गेंदबाज हारिस राउफ की काफी समय के बाद टीम में वापसी हुई है।


India T20 World Cup Squad : टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड का ऐलान, इन 15 खिलाड़ियों को मिली टीम में जगह


वहीं एक बार फिर से तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर और ऑलराउंडर इमाद वसीम टीम के लिए खेलते दिखाई देंगे। पाकिस्तान टीम की गेंदबाजी इस बार काफी मजबूत दिखाई दे रही है। संन्यास वापस लेने के बाद मोहम्मद आमिर और इमाद वसीम की टीम में वापसी से टीम काफी मजबूत हो गई है।


आयरलैंड और इंग्लैंड के साथ होने वाली सीरीज से पहले पीसीबी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पाकिस्तान टीम का ऐलान किया है। पाकिस्तान सुपर लीग में कमाल का प्रदर्शन करने वाले मोहम्मद आमिर और इमाद वसीम हो विश्व कप के लिए चुना गया है। इसके अलावा हारिस राउफ और हसन अली की भी टीम में वापसी हुई है।


T20 World Cup 2024: बांग्लादेश ने किया टीम का ऐलान, इस खिलाडी को मिली टीम की कमान


न्यूजीलैंड के साथ खेली गई 5 मैचों की टी20 सीरीज से पहले ही पाक टीम की कमान बाबर आजम के हाथों में सौप दी गई थी। जिसके बाद अब फिर से आईसीसी के बड़े टूर्नामेंट में बाबर पाक टीम के कप्तान होंगे।


टी20 विश्व कप के लिए पाक टीम

बाबर आजम (कप्तान), अबरार अहमद, आजम खान, फखर जमान, हारिस रऊफ, हसन अली, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, मोहम्मद अब्बास अफरीदी, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद इरफान खान, नसीम शाह, सैम अयूब, सलमान अली आगा , शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी, उस्मान खान।


विश्व कप से पहले पाक टीम खेलेगी 2 टी20 सीरीज

विश्व कप से पहले पाकिस्तान टीम बाबर आजम की कप्तानी में दो टी20 सीरीज खेलने वाली है। पहली सीरीज आयरलैंड तौ दूसरी सीरीज इंग्लैंड के साथ होगी। आयरलैंड के साथ पाक टीम 10 मई से 14 मई तक तो वहीं इंग्लैंड के साथ 22 मई से 30 मई तक सीरीज खेलेगी। आयरलैंड के साथ तीन और इंग्लैंड के साथ 4 मैचों की सीरीज होगी

क्रिकेट जगत की न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें www.extrapoint.in | live क्रिकेट मैच की पल पल की अपडेट्स, और live score देखने के लिए हमारी वेबसाइट फॉलो करे www.extrapoint.in |

Latest News