IPL 2024 : ये 3 घातक खिलाड़ी जल्द ही टीम इंडिया के लिए कर सकते हैं डेब्यू, आईपीएल में मचा रहे है धमाल

आईपीएल 2024 में कई खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से धूम मचा रहे हैं। जो खिलाड़ी पहले गुमनाम थे, आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के साथ ही खिलाड़ी की चर्चा सिर्फ देश में ही नहीं, बल्कि दुनिया भर में होने लगी है। इन खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से टीम को और करोड़ों फैंस को इस तरह प्रभावित किया है कि भारतीय टीम सेलेक्टर्स की भी नजर इन खिलाड़ियों पर पड़ गई है।


अब माना जा रहा है कि आईपीएल 2024 के 3 ऐसे खिलाड़ी हैं, जो अगर आगे भी ऐसे ही परफॉर्म करते रहें, तो उन्हें जल्द ही टीम इंडिया में शामिल कर लिया जाएगा। चलिए जानते हैं कौन हैं ऐसे 3 खिलाड़ी, जिन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी को आकर्षित कर लिया है।


लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेलने वाले तेज गेंदबाज मयंक यादव शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। खिलाड़ी ने अपनी रफ्तार से सभी को दीवाना बना लिया है। ऐसे में अब माना जा रहा है कि वह जल्द ही भारतीय टीम के लिए भी खेलते दिखेंगे। संभावना यह भी है कि उन्हें आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में खेलने का मौका मिल जाए। खिलाड़ी ने अभी तक खेले गए आईपीएल 2024 के 2 मुकाबले में 6 विकेट झटक लिए हैं। खास बात है कि उन्होंने इन 2 मैचों में 3 गेंदें 155 प्लस की स्पीड से डाली है।


इसके अलावा दूसरे स्थान पर राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले खिलाड़ी रियान पराग हैं। खिलाड़ी ने अभी तक खेले गए तीनों मुकाबले में खूब रन बनाए हैं। पहले मैच में उनके बल्ले से 43 रनों की पारी निकली थी, इसके बाद दूसरे मैच में भी खिलाड़ी ने शानदार 84 रन बनाए थे। इसके बाद तीसरे मैच में भी उनके बल्ले से 54 रन निकले थे। इन तीनों ही पारियों में खिलाड़ी ने अपनी टीम का खूब साथ दिया है, इससे ऐसा लग रहा है कि उन्हें जल्द ही भारतीय टीम में भी खेलने का मौका मिल जाएगा।


तीसरे खिलाड़ी अभिषेक शर्मा हैं। खिलाड़ी ने टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में 32 रनों की पारी खेली थी। लेकिन खिलाड़ी चर्चा में तब आ गए, जब उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ शानदार 63 रनों की पारी खेली थी।


अभिषेक ने इस मैच में महज 23 गेंदों में 63 रनों की पारी खेली थी। इस दौरान उनके बल्ले से 3 चौके और 7 छक्के निकले थे। इस मैच में खिलाड़ी ने महज 16 गेंदों में अर्धशतक जड़ दिया था, जो हैदराबाद की ओर से किसी भी खिलाड़ी द्वारा जड़ने वाला सबसे तेज अर्धशतक है। वहीं, गुजरात के खिलाफ भी तीसरे मैच में अभिषेक ने 29 रनों की पारी खेली थी। उम्मीद जताई जा रही है कि इन तीनों खिलाड़ियों को जल्द ही टीम इंडिया में डेब्यू करने का मौका मिल सकता है।

क्रिकेट जगत की न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें www.extrapoint.in | live क्रिकेट मैच की पल पल की अपडेट्स, और live score देखने के लिए हमारी वेबसाइट फॉलो करे www.extrapoint.in |

Latest News