LSG Vs GT Playing 11: लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबले में ऐसी होगी दोनों टीमों की प्लेइंग 11

 IPL 2024 में रविवार, 7 अप्रैल को मुकाबले खेले जाएंगे। दिन के दूसरे मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स का सामना गुजरात टाइटंस से होगा। यह मैच लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेई इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। टूर्नामेंट में शुभमन गिल की कप्तानी वाली गुजरात ने 4 मैच खेले हैं और 2 में जीत दर्ज की है। दूसरी ओर केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ ने 3 में से 2 मुकाबलों पर कब्जा जमाया है। ऐसे में रविवार को दोनों टीमों की नजर तीसरी जीत पर होगी।


लखनऊ के युवा तेज गेंदबाज मयंक यादव शानदार फॉर्म में हैं। ऐसे में गुजरात के बल्लेबाजों को उनसे सावधान रहना होगा। मयंक ने अब तक खेले 2 मैच में 6 विकेट चटकाए हैं। वह अकेले ही मैच को पलट दे रहे हैं। ऐसे में गुजरात के बैटर्स को मयंक के विरुद्ध संभलकर बल्लेबाजी करनी होगी। लखनऊ ने अपने पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 28 रन से हराया था। ऐसे में केएल राहुल विनिंग कॉम्बिनेशन से कोई छोड़छाड़ नहीं करना चाहेंगे।


गुजरात टाइटंस को अपने पिछले मैच में हार का मुंह देखना पड़ा था। पंजाब किंग्स ने गुजरात को 3 विकेट से हराया था। ऐसे में गुजरात टाइटंस कुछ बदलाव कर सकती है। ऑलराउंडर विजय शंकर फॉर्म से जूझ रहे हैं। उन्होंने 4 मुकाबलों में 40 रन बनाए हैं। इस दौरान उनकी औसत 20 की और स्ट्राइक रेट 105.26 की रही है। उनकी जगह शाहरुख खान को मौका मिल सकता है। इसके अलावा दर्शन नालकंडे की फॉर्म भी कुछ खास नहीं है। उन्होंने 2 मैच में 1 विकेट लिया है। उनकी जगह आर साईकिशोर को जगह दी जा सकती है।


दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

लखनऊ सुपर जायंट्स: केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डी कॉक, निकोलस पूरन, मार्कस स्टोइनिस, देवदत्त पडिक्कल, आयुष बदोनी, क्रुणाल पांड्या, रवि बिश्नोई, नवीन उल हक, मयंक यादव, यश ठाकुर।

गुजरात टाइटंस: शुभमन गिल (कप्तान), रिद्धिमान साहा, साई सुदर्शन, केन विलियमसन, शाहरुख खान, अजमतुल्लाह उमरजई, राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, उमेश यादव, आर साईकिशोर।

क्रिकेट जगत की न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें www.extrapoint.in | live क्रिकेट मैच की पल पल की अपडेट्स, और live score देखने के लिए हमारी वेबसाइट फॉलो करे www.extrapoint.in |

Latest News